MP News : कब्रिस्तान में नारकोटिक्स विभाग को मिली 10 लाख की एमडी ड्रग्स

Saturday, Aug 17, 2024-08:16 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी ) : इंदौर नारकोटिक्स विभाग की टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। नारकोटिक्स टीम ने खरगोन जिले के कसरवाद के कब्रिस्तान से 10 लाख की एमडी ड्रग्स बरामद की है। मामला कुछ दिन पुराने केस से जुड़ा है। दरअसल, पुलिस ने कुछ दिन पहले नारकोटिक्स विभाग ने दो ड्रग तस्कर सलीम और शाहरुख को गिरफ्तार किया था जिनसे पूछताछ में खुलासा हुआ था कि उन्हें बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग जम्मू का रहने वाला अब्दुल्ला  जो कि ट्रक ड्राइवर है वो सप्लाई करता था।

PunjabKesari

पूछताछ के बाद नारकोटिक्स विभाग ने अब्दुल्ला की तलाश शुरू की तो पता चला कि अब्दुल्ला भठिण्डा की जेल में एनडीपीएस के मामले में बंद है। उसके बाद इंदौर नारकोटिक्स विभाग आरोपी अब्दुल्ला को प्रोटेक्शन वारंट पर इंदौर लेकर आई उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि जम्मू से वो बड़ी मात्रा में एमडी ड्रग लेकर अलग राज्यों में सप्लाई करता है।

PunjabKesari

आरोपी अब्दुल्ला ट्रक ड्राइवर है और जम्मू से महाराष्ट्र जाते समय 30 लाख की एमडी ड्रग शाहरुख और सलीम को बेची थी और बाकि ड्रग उसने खरगोन के कसरावद में कब्रिस्तान में पत्थरों के नीचे छुपा दी थी।

PunjabKesari

नाटकोटिक की टीम उसे कसरावद लेकर पहुंची। जहां टीम ने  कब्रिस्तान में पत्थरों के नीचे से 10 लाख रूपए कीमत की एमडी ड्रग बरामद की है। फिलहाल अभी  टीम आरोपी से और भी पूछताछ कर रही है कि उसने कहां-कहां एमडी ड्रग सप्लाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News