हत्या को मौत में बदलने के लिए कोबरे का लिया सहारा, TV सीरियल से लिया आइडिया

12/5/2019 5:49:44 PM

इंदौर: 'कहते हैं अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो कोई न कोई सबूत छोड़ ही देता है' कुछ ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में रहने वाले अमितेष के साथ। प्रेमिका के चक्कर में अमितेष ने बड़ी चालाकी से पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए ऐसी योजना बनाई कि पत्नी से छुटकारा भी मिल जाए और वह पकड़ा भी न जाए। लेकिन पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में सारे का सारा सच सामने आ गया।

PunjabKesari

पुलिस ने शिवानी पटेरिया की हत्या के आरोप में पति अमितेष, ननद रिचा चतुर्वेदी और पिता ओमप्रकाश पटेरिया को आरोपी बनाया है। अमितेष के पिता ने इस योजना में उसकी हेल्प की थी। वह वारदात को अंजाम देने के समय शिवानी के दोनों बच्चों को बाहर घुमाने ले गया। आरोपी अमितेष ने बताया कि उसने कोबरे से कटवाने की योजना टी वी सिरियल से ली थी। ताकि लगे कि शिवानी की हत्या कोबरे के डसने से हुई है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, इंदौर निवासी अमितेष बैंक में अधिकारी है। उसके दो बच्चे वैदेही और वैदिक है। अमितेष के बाहर किसी औरत के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच आपसी रिश्ते को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को अमितेष ने पत्नी से छुटकारा पाने के लिए कोबरा सांप से डसवाने की सोची। योजना के तहत जब शिवांगी पलंग पर लेटी हुई थी तो उसका मुंह तकिए से दबाकर कोबरा से दो तीन वार कटवाने की कोशिश की।

PunjabKesari

लेकिन कोबरा ने जब उसे नहीं काटा तो गुस्से में अमितेष ने कोबरा पर भी वार कर दिया और पत्नी का तकिए से गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया। योजना के अनुसार, पत्नी और अधमरे कोबरे को छोड़ कर वह घर से बाहर चला गया। थोड़ी देर बाद अंदर आकर जानबूझकर चिल्लाने लगा और पड़ोसियों को बुलाया। कोबरे को देख पड़ोसी घबरा गए और बैट से उसे मार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News