मोहन कैबिनेट से इस्तीफा दे सकते हैं नागर सिंह चौहान ! अटकलों के बीच बंगले पर लगा भाजपा नेताओं का जमावड़ा

Monday, Jul 22, 2024-04:28 PM (IST)

भोपाल : मध्य प्रदेश के अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री नागर सिंह चौहान की नाराजगी सामने आई है। बताया जा रहा है कि वे मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस्तीफे की खबरें तेजी से फैल रही है। बताया जा रहा है कि नागर सिंह, रामनिवास रावत को वन एवं पर्यावरण विभाग के मंत्री बनाए जाने से नाराज हैं। इस वजह से वह मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इस्तीफे की अटकलों के बीच मंत्री के बंगले पर बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लगा है। प्रदेश मंत्री और बीजेपी जिला अध्यक्ष नागर सिंह के बंगले पहुंचे हैं। जहां बंद कमरे में बातचीत हो रही है।

सूत्रों की मानें तो इस्तीफे की खबरों के बीच नागर सिंह चौहान के बंगले पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया के प्रवेश पर भी रोक लगा दी है। उनके बंगले पर भाजपा नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है। प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल और भाजपा जिला अध्यक्ष नागर चौहान के बंगले में है। इन नेताओं के बीच बंद कमरे में बातचीत हो रही है।

इससे पहले नागर सिंह चौहान ने कहा था कि उन्होंने सरकार ने पार्टी के लिए लंबे समय से काम कर रहे नेताओं के बजाय कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए रावत को वन एवं पर्यावरण विभाग दे दिया। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में उनसे चर्चा तक नहीं की थी। मैं अपनी बात पार्टी के सीनियर नेताओं से करूंगा, पार्टी फोरम तक जाऊंगा। अगर मेरी बात नहीं सुनी जाती है, तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। मैं पिछले 25 सालों से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि वे मंत्री पद से इस्तीफा देकर विधायक पद पर रहकर जनता की सेवा करेंगे, लेकिन ऐसा अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। वहीं बता दें कि इससे पहले सीताराम आदिवासी और पूर्व विधायक बाबूलाल मेवरा ने भी रामनिवास रावत के भाजपा में आने पर नाराजगी जाहिर की थी और कांग्रेस में जाने की धमकी भी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News