कांस्टेबल को वर्दी में कोचिंग सेंटर का प्रमोशन करना पड़ा भारी, Reel वायरल होते ही हुई सस्पेंड

Saturday, Aug 17, 2024-01:24 PM (IST)

रतलाम (समीर खान) : मध्य प्रदेश में एक कांस्टेबल को ड्यूटी के दौरान कोचिंग सेंटर का प्रचार करना भारी पड़ गया। कांस्टेबल ने रील बनाकर पोस्ट की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और देखते ही देखते कई सवाल भी उठने लगे। ऐसे में पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने कांस्टेबल अनीता रावत मीणा को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो सामने आने के बाद नामली थाने में पदस्थ महिला आरक्षक अनीता रावत मीणा को निलंबित कर दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, सोशल मीडिया "एक्स” पर एमपी युवा शक्ति के नाम से बने अकाउंट पर वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें एक अन्य छात्रा ड्यूटी पर तैनात महिला आरक्षक अनीता रावत मीणा से बात करती है। जिसमें महिला आरक्षक इंदौर की प्राइवेट कोचिंग के बारे में प्रचार करती दर्शाई गई है और उसे बाकायदा शूट कर रील बनाई गई है।

PunjabKesari

वीडियो में लिखा है कि 'अब खाकी वर्दी का काम चौराहे पर ड्यटी देना ही नहीं, बल्कि प्राइवेट कोचिंग क्लास का प्रमोशन करना भी है। मामला भोपाल पुलिस मुख्यालय ने संज्ञान में तब लिया जब उक्त वीडियो कोचिंग सेंटर संचालक ने वीडियो को पीएचक्यू व रतलाम एसपी को भी टैग किया गया था। हरकत में आए वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच कर रतलाम एसपी लोढ़ा को उक्त महिला आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिए। इसके बाद रतलाम एसपी लोढ़ा हरकत में आए और महिला आरक्षक को सस्पेंड कर दिया। मामले में रतलाम एसपी लोढ़ा ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया कि 'सोशल मीडिया के माध्यम से एक महिला आरक्षक द्वारा वर्दी में निजी कोचिंग संस्थान का प्रचार करना संज्ञान में आया है। जिस पर पुलिस अधीक्षक रतलाम द्वारा महिला आरक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए निलंबित किया गया है। आगे विभागीय स्तर पर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News