PUBG गेम ने ली 16 साल के छात्र की जान, पापा ने डांटा तो गुस्से में आकर बेटे ने खाया जहर

Thursday, Oct 10, 2024-06:35 PM (IST)

धमतरी (पूनम शुक्ला) : पब्जी गेम ने एक और हंसते खेलते परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। जहां पब्जी गेम के आदि बेटे को पिता ने टोका तो 16 साल के नाराज बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बेहद दुखद घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के दुगली थाना क्षेत्र के ग्राम गुहार नाला गांव की है। जहां पर गुहारनाला का निवासी लोकनाथ सोरी, उम्र 16 वर्ष जो कक्षा दसवीं में पढ़ाई करता था जिसने आज जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि छात्र लोकनाथ पब्जी गेम का आदि था दिनभर मोबाइल में पब्जी गेम खेलता रहता था। पिता ने उसे डांट दिया जिससे नाराज छात्र लोकनाथ ने गुस्से में आकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया और घर से बाहर खेत की ओर चला गया। कुछ देर बाद पुनः छात्र जब घर वापस आया तब लोकनाथ की हालत काफी खराब हो रही थी वह उल्टी करने लगा जो बंद ही नहीं हो रही थी माता-पिता ने तत्काल नजदीकी नगरी शासकीय अस्पताल में भर्ती किया। हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से धमतरी जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां पर छात्र लोकनाथ का इलाज के दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया। बहरहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

PunjabKesari

देखा जाता है कि आजकल छोटे-छोटे बच्चे मोबाइल के आदी होते जा रहे हैं और आजकल कई तरह के गेम की लत बच्चों को लग चुकी है जो दिन भर बच्चे पब्जी जैसे गेम और फ्री फायर जैसे गेम के आदि होते जा रहे हैं। लगातार जिले के साथ ही कई अन्य क्षेत्रों से भी ऐसे ही घटना सामने आती है और माता-पिता जब बच्चों को गेम खेलने से मना करते हैं तो बच्चे अपने जिद में कुछ गलत कदम उठा लेते हैं। एक माता-पिता ने इस तरह के गेम  के आदि हो चुके अपने बच्चे को खो दिया। अब देखना यहां है कि इस तरह के गेम कब बंद होते हैं और माता-पिता अपने बच्चों को किस तरह से इस तरह के गेम से बचा पाते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News