सिंधिया समर्थक 21 MLA हुए BJP में शामिल, JP नड्डा ने दिलाई सदस्यता

3/21/2020 7:21:24 PM

भोपाल/नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के गिरते ही दूसरे दिन आज शनिवार को निलंबित 21 सिंधिया समर्थक विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सभी निलंबित विधायकोंं को बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सदस्यता दिलाई। सभी सदस्यता लेने के लिए अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ नड्डा के बंगले पर उनसे मिलने पहुंचे थे। उनके साथ बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा और कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे। देर शाम सभी विधायक भोपाल पहुंचने वाले है। ये वहीं 21 समर्थक है जो सरकार गिराने में किंग मेकर साबित हुए हैं।

इस दौरान बंगले पर पहुंचने से पहले दिल्ली में मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम ने कहा कि बीजेपी का परिवार बढ रहा है और आगे भी बढता रहेगा। वहीं सिंधिया ने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ आया हूं। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जो हमें और समर्थकों को बदनाम करने की कोशिश की अब वह सबके सामने है। धीरे- धीरे सारा सच सबके सामने आ रहा है। तुलसी सिलावट ने कहा कि कांग्रेस सरकार में किसी की सुनी नहीं जा रही थी, अधिकारी मंत्रियों पर हावी हो रहे थे। मुख्यमंत्री के पास मिलने का समय नहीं था।

वहीं माना जा रहा है कि बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सभी स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से भोपाल आएंगे ।इसके बाद वे बीजेपी कार्यालय जा सकते है और राज्यपाल से भी मुलाकत कर सकते है। इससे पहले सभी निलंबित विधायक बैंगलुरु से दिल्ली सिंधिया से मिलने पहुंचे थे। जहां सिंधिया ने उनसे काफी देर तक एमपी की राजनीति और आगे की रणनीति को लेकर चर्चा की। उपचुनाव को लेकर भी चर्चा की खबर है। देर शाम सभी निलंबित विधायक भोपाल लौटेंगे।इसके बाद वे मीडिया से क्या चर्चा करते है इसका सबको इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News