10 साल के बच्चे से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, थप्पड़ भी मारे, मामला दर्ज

12/29/2022 3:48:42 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी) : मध्यप्रदेश के खंडवा में जय श्री राम न बोलने पर एक 10 साल के बालक से मारपीट का मामला सामने आया है। जय श्री राम का नारा नहीं लगाने पर बालक के गाल पर थप्पड़ मारे गए। पुलिस ने परिजन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला खंडवा जिले के पंधाना का है। पांचवीं का छात्र ट्यूशन के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में  22 साल एक युवक ने रास्ते मे रोककर उससे जय श्री राम बोलने को कहा। नहीं बोलने पर थप्पड़ मारे, फिर जय श्री राम बोलने पर छोड़ दिया।

PunjabKesari

खंडवा के पंधाना में 10 वर्षीय बालक एक प्राइवेट स्कूल में पांचवीं क्लास का स्टूडेंट है। बुधवार को शाम को वह घर से ट्यूशन के लिए निकला था। उस समय रास्ते में आरोपी अजय उर्फ राजू पिता लक्ष्मण भील मिला और उसने उसे पकड़ कर जबरन जय श्री राम के नारे लगवाए। पीड़ित बालक के परिजन का कहना है कि, उनका बालक नवोदय विद्यालय की तैयारी कर रहा है। जिसके लिए वह ट्यूशन जा रहा था। रास्ते में दुर्गा कॉलोनी के पास आरोपी अजय उर्फ राजू पिता लक्ष्मण भील आया। वह बालक को जानता था। उसने रास्ता रोककर कहा कि जय श्री राम बोल वरना आगे नहीं जाने दूंगा। बालक ने मना किया तो उसके गाल पर दो बार थप्पड़ जड़े, फिर उसने जय श्री राम बोला तो छोड़ दिया। जब बालक ने पूरी घटना घर आ कर बताई तो हमनें पंधाना थाने जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई।

इधर खंडवा डीएसपी हेड क्वाटर अनिल चौहान ने बताया कि थाना पंधाना पुलिस को एक शिकायत मिली कि एक बच्चा जब ट्यूशन जा रहा था तब आरोपी अजय उर्फ राजू भील ने रास्ते मे रोक कर जय श्री राम के नारे लगवाए। इसपर से थाना पंधाना पर धारा 295-A, 323 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। विवेचना के बाद उसमें वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News