19 साल के युवक ने लगाई फांसी, प्रेम प्रसंग का है मामला

6/10/2022 5:42:07 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एक 19 साल के युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है आत्महत्या के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया है। पीएम रिपोर्ट और मृतक के पास मिले मोबाइल फोन और परिजनों के बयान के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

PunjabKesari

प्रेम प्रसंग का है मामला

परिजन प्रेमकुमार कोटिया ने बताया कि परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के कुलकर्णी भट्टा का रहने वाले 19 वर्षीय प्रतीक कोटिया फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। जब परिजन शाम को घर लौटे तो देखा उनके बेटे का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। जिसके बाद तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की। मृतक के कान में हैंडफ्री भी लगी हुई थी। पुलिस ने घटनास्थल से मोबाइल फोन बरामद किया गया है। घटना की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

PunjabKesari

नौकरी ज्वाइन करने वाला था मृतक: परिजन

मृतक आज किसी इंटरव्यू देने के बाद अपने दोस्त के साथ मिली नौकरी पर आज ज्वाइन करने वाला था। लेकिन उससे पहले ही उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। फिलहाल पीएम रिपोर्ट और मृतक के मिले मोबाइल फोन की जांच के बाद पुलिस आगे की वैधानिक रूप से कार्रवाई करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News