बीबीए की छात्रा का मोबाइल लूट की कोशिश करने वाले 2 आरोपी, राहगीरों को दिखाया था चाकू

6/4/2023 4:56:35 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): बीबीए की छात्रा का मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने घटना के दौरान राहगीरों को चाकू दिखाया था. जिसके बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस में दोनों बदमाशों पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया कि पूर्व में भी आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड रहा है, आरोपी नशे के अलावा मोबाइल स्नेचिंग की घटना को करते थे।  

राहगीरों को दिखाया था चाकू 

दरअसल मामला इन्दौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के राजीव गांधी चौराहे के पास का है। यहां बीबीए की छात्रा पूर्वी शर्मा अपने घर जा रही थी. इस दौरान अचानक बाइक से 2 बदमाशों ने छात्रा का मोबाइल छीना और भागने लगे लेकिन आसपास के राहगीरों ने जब बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने चाकू निकालकर राहगीरों को धमकाया और दो पहिया वाहन मौके से फरार हो गए।

चंद घंटों में पकड़े गए बदमाश

घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने महज चंद घंटों में ही गाड़ी नंबर के आधार पर भावना नगर में रहने वाले अरुण और प्रवीण नामक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश नशे के लिए मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे. पकड़े गए बदमाशों का पूर्व में भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है। वहीं अन्य और भी शहर में हुई घटनाओं के बारे में दोनों से पूछताछ की जा रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News