बाइक और ट्रैक्टर से टकराने के बाद पुल पर लटका ट्रक, 2 की मौत, 2 घायल

1/17/2021 1:42:49 PM

बड़वाह(वाजिद खान): खरगोन जिले के बड़वाह से करीब 3 किमी दूर नावघाट खेड़ी में मोरटक्का पुल पर शनिवार रात 8 बजे खण्डवा से इंदौर की और जा रहे ट्रक ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इन दोनों के बीच एक बाईक सवार भी चपेट में आ गया। टक्कर मारकर जहां ट्रक रेलिंग से आधे से ज्यादा तक नीचे लटक गया। वही दूसरी और टक्कर के बाद ट्रैक्टर पुल से नीचे गिर गया। जबकि बाईक रेलिंग के पास पड़ी थी।

PunjabKesari

इस हादसे में ट्रैक्टर चालक राधे गुर्जर की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार लखन पिता तुलसीराम निवासी मोरघडी नीचे गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी इंदौर ले जाने के दौरान रास्ते मे मोत हो गई। जबकि ट्रक चालक की तलाश जारी है।

PunjabKesari

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मीयो ने क्रेन बुलाकर पुल के नीचे पड़ी खाद से भरी ट्रैक्टर ट्राली हटवाई। दुर्घटना के बाद  ट्रक में भरे कद्दू सड़क एंवम पुल के नीचे गिर गए। जिसके चलते पुल को आवागमन के लिए बंद कर दिया गया था। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर में सवार दो युवक गबरू निवासी पढालि और धर्मेंद्र निवासी रमाणा बाल-बाल बच गए है। बडवाह एसडीओपी मानसिंग ठाकुर SDM प्रवीण फुलपगारे, तहसीलदार विवेक सोनकर एवम मोरटक्का चौकी प्रभारी अंजू शर्मा मौके पर मौजूद  रहे। रात में पूल से ट्रक हटाकर यातायात चालू करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News