रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचते एक नर्स सहित 3 गिरफ्तार, 5 इंजेक्शन जब्त

5/12/2021 6:22:29 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): शिवराज सरकार एवं प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी थमने का नाम नहीं ले रही। अबकी बार कालाबाजारी का ये खेल छिंदवाड़ा में खेला जा रहा था जिसकी भनक प्रशासन को लगी तो बिना देरी किए छिंदवाड़ा पुलिस ने एक निजी अस्पताल के मेल नर्स सहित तीन लोगों को 5 रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

दरअसल, छिंदवाड़ा पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि चार फाटक ब्रिज के नीचे दो व्यक्ति रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों व्यक्तियों के पास एक-एक इंजेक्शन जब्त की। कड़ाई से पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उसे बालाजी हॅास्टिपल के मेल नर्स ओमप्रकाश नागवंशी ने यह इंजेक्शन उपलब्ध कराया है।

PunjabKesari

आरोपियों की निशानदेही पर बालाजी हॉस्पिटल के मेल नर्स को भी 3 इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने हास्पिटल से इंजेक्शन चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपियों ने साक्ष्य छिपाने इंजेक्शन के बैच नंबर को काली स्याही से मिटा दिया था।    

PunjabKesari

टीआई मनीष राज भदौरिया ने बताया कि तीनों आरोपियों के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में और कई लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News