भीषण हादसा : जोरदार टक्कर के बाद कार को एक किमी तक घसीटता रहा ट्रक, 3 की दर्दनाक मौत

Monday, Aug 12, 2024-08:12 PM (IST)

अंबिकापुर (सोनू केदार) : अंबिकापुर के सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काराबेल के पास ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। दरअसल अंबिकापुर से सीतापुर की तरफ जा रही कार को सीतापुर की तरफ से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक एक किलोमीटर तक कार को सड़क पर घसीटता रहा।

PunjabKesari
PunjabKesari

कार में सवार एक महिला सहित 3 की मौके पर मौत हो गई। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कार से निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल करना पड़ा। ट्रक चालक दुर्घटना के बाद से फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कार ओड़िसा नंबर का बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।
PunjabKesari
 

एक और हादसे में एक दर्जन से ज्यादा मजदूर हुए घायल

सीतापुर थाना क्षेत्र में एक और बड़ा हादसा हो गया, जहां तेज रफ्तार दो मालवाहक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गए। बताया जा रहा है कि एक दूसरे को बचाने के चक्कर में वाहनों ने नियंत्रण खो दिया और हादसे का शिकार हो गए। हादसे में पिकअप वाहन में सवार एक दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए।

PunjabKesari

वाहन में करीब 20-25 मजदूर सवार थे जो खेत में रोपा लगाने जा रहे थे। तभी एनएच 43 सड़क पर ग्राम बिशनपुर के पास हादसा हो गया। वहीं दूसरे माल वाहक वाहन में चार सवार लोग थे। घायलों को सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News