जांजगीर चांपा में दो अलग अलग हादसों में 3 की मौत, कहीं बेकाबू ट्रैक्टर तो कहीं कैप्सूल वाहन ने ली जान

2/9/2022 12:49:26 PM

जांजगीर चांपा(प्रेम निर्मलकर): जांजगीर चांपा में दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में हुआ जहां बेकाबू कैप्सूल वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी जिसमें दो की मौत हो गई वहीं दूसरा हादसा चांपा थाना क्षेत्र में हुआ जहां बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें एक की मौके पर मौत हो गई तो दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में बेकाबू कैप्सूल वाहन ने बाइक सवार तीन युवक को टक्कर मारी हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई वहीं एक अन्य युवक की हालात गंभीर बनी हुई है। घायल युवक को तत्काल बिलासपुर हॉस्पिटल रैफर किया गया है। हासदे के बाद कैप्सूल वाहन लेकर चालक मौके से फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने बिलासपुर शिवरीनारायण मार्ग पर चक्काजाम किया। पुलिस बल की टीम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को जाम हटाने की समझाइश दी। हादसे में दोनों मृत युवक देवरी निवासी बताए जा रहे हैं।शिवरीनारायण पुलिस मामले की पतासाजी कर फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी घटना जांजगीर चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम पोडीकला में हुई जिसमें बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसमें एक की मौके पर मौत हो गई तो वहीं घायल युवक को बीडीएम अस्पताल चांपा में भर्ती किया गया है। आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर को आग लगा दी। आक्रोशित ग्रामीणों ने चांपा शक्ति मार्ग पर चक्काजाम किया। मृतक युवक का नाम रोशन कवंर बताया जा रहा है। चांपा एसडीओपी पदम श्री तवर व पुलिस बल मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News