ट्रक में तोड़फोड़ करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, शराब में टल्ली होकर चालक से की थी बदसलूकी

3/20/2023 3:50:20 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के सुपर कॉरीडोर पर महाराष्ट्र के ट्रक को रोककर तोड़फोड़ करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने नशे में धुत्त होकर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। फिलहाल पुलिस चारों ही बदमाशों से अन्य अपराधिक मामलों में भी पूछताछ में जुटी हुई है।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित सुपर कॉरिडोर पर पिछले दिनों महाराष्ट्र के धुले से ट्रक चालक गुरजीत सिंह ट्रक में सामान भरकर इंदौर से गुजर रहा था कि तभी सुपर कॉरिडोर पर नशे में दूध चार बदमाशों द्वारा ट्रक को रोककर ट्रक चालक के साथ बदसलूकी करने के साथ ही ट्रक में तोड़फोड़ की गई थी। इस पूरी घटना को लेकर ट्रक चालक द्वारा सोशल मीडिया पर शहर की स्वच्छता में नंबर वन होने की बात कहते हुए शहर में बढ़ते अपराधों की पोल खोल दी गई थी।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हुए ट्रक चालक के सीसीटीवी फुटेज से शहर की साख को धूमिल होता हुआ देख पुलिस द्वारा तत्काल प्रभाव से 24 घंटे के अंदर ही चारों ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया जिनके नाम शैलेंद्र चौहान, सचिन ठाकुर, उत्तम उर्फ छोटू, राज मालाकार पकड़ाई बदमाशों से पूछताछ में बताया कि घर में झगड़ा होने के बाद वह शराब पीकर रोड पर ट्रक वाले से अपने ऊपर ट्रक चलाने की बात कहने लगे जब ट्रक चालक ने उनसे इनकार किया तो उन्होंने ट्रक चालक के साथ बदसलूकी करते हुए ट्रक का कांच फोड़ दिया जिसके बाद ट्रक चालक द्वारा पूरे मामले में थाने पर शिकायत दर्ज कराई पुलिस ने शिकायत के आधार पर चारों ही बदमाशों को पकड़ कर सलाखों के पीछे कर दिया है तो वही अब उनसे पुराने अपराधिक मामलों में भी पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News