कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी की चार सौ बीसी ! अवैध कॉलोनी काटकर बेची, दर्ज हुई FIR

2/13/2021 5:35:50 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): बड़वानी जिले के सेंधवा के बारद्वारी रोड स्थित बिटिया कॉलोनी को लेकर कांग्रेस नेता व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजेंद्र मोतियानी और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने मिलीभुगत कर पीजी कॉलेज के पीछे खलवाड़ी मोहल्ले में अवैध कॉलोनी काटी है। इसे लेकर पुलिस ने उन पर धारा 420, 467 और नगरपालिका अधिनियम 1961 339 ग के तहत मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

बड़वानी, बड़वानी जिले के सेंधवा के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेंद्र मोतियानी और उनकी पत्नी संगीता मोतियानी पर शहर थाना  पुलिस ने अवैध कॉलोनी काटने को लेकर मामला दर्ज किया है। सेंधवा एसडीओपी मनोहरसिंह बारिया ने बताया की सेंधवा एसडीएम से प्राप्त प्रतिवेदन के अनुसार पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र मोतियानी और उनकी पत्नी द्वारा बनिहार रोड स्थित बिटिया कॉलोनी और शासकीय कॉलेज के पीछे खलवाड़ी मोहल्ले के पास कृषि भूखण्डों पर प्लॉट काट कर उन्हें बेचा गया है।

PunjabKesari

वही लोगों द्वारा वहां मकानों का निर्माण किया गया है। कॉलोनी काटने के साथ इनके द्वारा किसी प्रकार कोई डायवर्शन नहीं कराया गया है। एसडीएम के प्रतिवेदन के आधार पर राजेंद्र मोतियानी और उनकी पत्नी संगीता मोतियानी के खिलाफ धारा 420, 467 और नगरपालिका अधिनियम 1961 की धारा 339 ग के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। फ़िलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News