शादीशुदा महिला से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को चम्मच गर्म कर जलाया, मामला दर्ज

12/14/2020 12:30:14 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मंदसौर के नाहरगढ़ क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जिसमें महिला के प्राइवेट पार्ट को चम्मच से जलाया गया है। जिसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में हो चुकी है। मामले में नई आबादी थाना मंदसौर में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। लेकिन सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं।

PunjabKesari,Mandsaur, Madhya Pradesh, Rape, Mandsaur police, police case, case registered, crime

मंदसौर के नाहरगढ़ क्षेत्र की रहने वाली महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 40 दिन पहले आरोपी ने महिला को झांसे में लेकर मंदसौर बुलाया था, और अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया था। पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन के मुताबिक गैंग रेप के बाद शुरू से ही महिला को धमकाया जा रहा था कि, वह अपना मुंह ना खोले अन्यथा उसके पति व 4 वर्षीय बच्चे को मार देंगे। महिला ने जब यह बात अपने पति को बताई तो पति ने आरोपी से मारपीट भी की थी। जिसमें नाहरगढ़ पुलिस ने पीड़िता के पति पर मारपीट का मामला दर्ज किया था। महिला के साथ रेप के कुछ दिन बाद जब महिला का पति घर से बाहर था। उस समय मुख्य आरोपी ने पीड़िता के घर पहुंच कर उसके प्रायवेट पार्ट को गर्म चम्मच से जला तक दिया था और धमकी देकर आया कि, वह अपना मुंह बंद रखे, नहीं तो उसे उसके 4 साल के बच्चे और उसके पति को मार देंगे। महिला घटना के बाद से ही डर के कारण पुलिस थाने नहीं गई। अब जाकर महिला ने मंदसौर SP से मिलकर अपनी व्यथा सुनाई और मामले में प्रकरण दर्ज हुआ। नई आबादी थाना प्रभारी पुष्पा चौहान के मुताबिक मेडिकल में महिला के प्राइवेट पार्ट पर जलने के निशान मिले हैं ।

PunjabKesari, Mandsaur, Madhya Pradesh, Rape, Mandsaur police, police case, case registered, crime

महिला द्वारा रिपोर्ट की गई थी कि उसके साथ 5 लोगों  द्वारा दुष्कर्म किया गया है, उक्त मामले को विवेचना में लिया गया है। इस मामले में महिला द्वारा पांच आरोपी बताए गए हैं। इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान हैं। आरोपियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News