झूठे गैंग रेप में फंसे 66 वर्षीय बुजुर्ग को मिली अग्रिम जमानत...महिला का धमकी भरा कथित ऑडियो वायरल

8/7/2022 5:41:28 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक महिला ने गैंग रैप का प्रकरण दर्ज करवाया था। इस मामले में 66 वर्ष के बुजुर्ग को जिला न्यायालय द्वारा सबूतों के आधार पर अग्रिम जमानत का लाभ दिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला उन्हें पैसों के लिए ब्लेकमैल कर रही थी और पैसे नहीं देने पर झूठा गैंग रेप का केस भंवरकुआ थाने में दर्ज कराया गया। फिलहाल जिला न्यायालय से 66 वर्षीय बुजुर्ग को न्याय मिला और उसे कोर्ट ने जमानत दे दी है। 

PunjabKesari

इंदौर के भवरकुआं थाना पुलिस ने पिछले दिनों एक पीड़ित महिला की शिकायत पर 3 लोगों पर गैंगरेप का प्रकरण दर्ज किया गया था। पूरे मामले में नंदकिशोर नामक 66 वर्षीय बुजुर्ग पर भी दुष्कर्म के मामले में आरोपी बनाया गया था। इस मामले को लेकर बुजुर्गों द्वारा न्यायालय की शरण लेते हुए अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगाई थी। सुनवाई में उनके अधिवक्ता द्वारा न्यायालय में तमाम तरह के साक्ष्यों को रखते हुए न्यायालय द्वारा बुजुर्गों को अग्रिम जमानत का लाभ दिया गया है। इस पूरे मामले को लेकर अधिवक्ता का कहना है कि पीड़िता द्वारा पहले भी उज्जैन के नीलगंगा थाने पर बुजुर्गों सहित अन्य दो लोगों पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया गया था। उस समय महिला  न्यायालय में अपने बयानों से मुकर गई थी और उसी आधार पर तीनों बनाए गए आरोपियों को कोर्ट ने  बरी कर दिया था  लेकिन एक बार फिर से पीड़िता ने पैसे की मांग करते हुए जालसाजी की और बुजुर्ग नंदकिशोर सहित अन्य दो लोगों को गैंग रेप के मामले में फंसा दिया जिसमें 66 वर्षीय बुजुर्ग अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी जिसमें साक्ष्यों के आभाव में जिला कोर्ट ने बुजुर्ग को अग्रिम जमानत का लाभ दे दिया। वही अब इस केस के वकील आने वाले दिनों में न्यायालय में तमाम तरह के साक्ष्य रखे जाएंगे और उसी आधार पर केस को आगे बढ़ाया जाएगा।

PunjabKesari

अग्रिम जमानत मिलने के बाद 66 वर्षीय  बुजुर्ग नंदकिशोर ने बताया कि महिला ने झूठी गैंगरेप की रिपोर्ट लिखवाकर कर मुझे इस केस में फंसाया था। पहले भी महिला ने उज्जैन के थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाकर उन्हें बंद करवा दिया था। जिसके बाद कोर्ट में उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया था। महिला बुजुर्ग से 15 से 20 लाख रूपी की मांग कर रही थी और नहीं देने पर इंदौर के भंवरकुआ थाने में गैंगरेप की झूठी रिपोर्ट लिखवाकर मुझे बंद करा दिया था और अभी भी धमका रही है कि जेल करवा दूंगी। बुजुर्ग ने सभी प्रशाशनिक अधिकारियों को महिला के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया और मांग की है कि महिला पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News