राजस्थान में भीषण सड़क हादसे में मंदसौर के 9 लोगों की मौत, कई घायल

2/11/2020 11:00:14 AM

मंदसौर/भीलभाड़ा: राजस्थान के भीलभाड़ा में भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर बीगोद के निकट सोमवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा उस समय हुआ जब कोटा की तरफ से आ रही रोडवेज बस ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही जीप से टकरा गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी मृतक और घायल मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के रहने वाले हैं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। मृतकों के शव वाहन में फंसे होने से क्षत-विक्षत हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और राहत व बचाव कार्य शुरु किया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि क्रूजर में सवार सभी लोग शादी से लौट रहे थे। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं जो मंदसौर के संधारा गांव के रहने वाले हैं। मृतकों में 3 महिला और 6 पुरुष शामिल हैं। घटना में घायल तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। तीनों को महात्मा गांधी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

PunjabKesari

सीएम अशोक गहलोत ने जताया शोक
घटना के बाद राजस्थान के अशोक गहलोत ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि दुर्घटना में जान गवाने वाले सभी मृतकों के परिवारों को हर संभव मदद दी जाएगी। वहीं घायलों को भी प्रशासन के द्वारा हर संभव सहायता की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News