चॉकलेट का लालच देकर 9 साल की बच्ची से ट्रक ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, पिटाई के बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया

9/27/2022 4:12:36 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल में सारणी थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम 9 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर युवक ने दुष्कर्म किया। जिस पर मोहल्ले वालों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की और युवक को सारणी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी इसी दौरान मोहल्ले का ही सोनू अंसारी आया और बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर ले गया। जहां युवक ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता के रिश्ते के भाई ने देखा तो इसकी जानकारी मोहल्ले वालों को दी। तो सभी ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई करने के बाद सारणी पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक ट्रक ड्राइविंग करता है। बच्ची के पिता लकवा ग्रसित है और मां सब्जी भाजी बेचकर अपना गुजर-बसर करती है। सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है।

PunjabKesari

सामाजिक संगठनों ने थाने का किया घेराव

बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर सामाजिक संगठनों ने देर रात को साहनी थाने का घेराव किया सामाजिक संगठनों द्वारा आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने सभी को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

PunjabKesari

एसपी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने 29 वर्ष व्यक्ति द्वारा अपने सूने मकान में ले जाकर बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने देर रात को ही घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पीड़िता बच्ची के परिजनों से चर्चा की। एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही संबंधित मामले की विधिवत कार्यवाही करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीओपी सारणी रोशन जैन थाना प्रभारी रत्नाकर उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News