मुरैना में अचानक चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने कूदकर बचाई जान

Thursday, Oct 24, 2024-03:00 PM (IST)

मुरैना। (रोहित शर्मा): ग्वालियर से अपने गांव लौट रहे एक व्यक्ति की लग्जरी कार में अचानक से धुआं निकला और उसके बाद आग लग गई, कार में सवार व्यक्ति कुछ सोच और समझ पाता तब तक आग कार में पूरी तरह फैल चुकी थी। कार में सवार व्यक्ति ने कूद कर अपनी जान बचाई, घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 स्थित सैयद नहर के पास की है। जहां ग्वालियर से मर्दान सिंह अपनी निजी स्कॉर्पियो से अपने गांव डोमपुरा लोट रहा था। तभी अचानक से छौंदा टोल प्लाजा निकलकर सैयद नहर के पास जैसे ही कार पहुंची तो कार के बोनट से धुआं निकलने लगा। 

जिसे देखने के लिए मर्दान कार को हाईवे से साइड में पार्क कर ही रहे थे तब तक आग लग गई। इसके बाद कार चालक मर्दान सिंह ने कार से कूदकर खुदकी जान बचा ली, लेकिन आग ने कार को पूरी तरह अपनी जद में ले लिया। घटना की सूचना के बाद तत्काल मौके पर सिविल लाइन थाना पुलिस और फायर बिग्रेड पहुंची।लेकिन तब तक कार आग के गोले में तब्दील हो गई थी। 

PunjabKesariयही बजह है कि कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी दर्शन शुक्ला का कहना है कि गुरुवार को एक व्यक्ति ग्वालियर से आ रहे थे इस दौरान उनकी कार में आग लग गई, आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है और अच्छी बात यह है कि कोई हताहत नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News