गुना में डीजे की दुकान में चोरी,सामान के साथ रखवाले को भी ले गए चोर, जानिए पूरा मामला..

Sunday, Aug 25, 2024-11:45 AM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले के ईदगाह बाड़ी क्षेत्र में चोरों ने डीजे साउंड की दुकान में सेंधमारी करते हुए करीब 4 से 5 लाख रुपए के उपकरण चोरी कर लिए हैं,आपको बता दें दुकान और मकान की सुरक्षा के लिए रखे गए श्वान को भी चोर अपने साथ लेकर चले गए। बदमाशों ने वारदात स्थल के सामने कमरे में सो रहे बुजुर्ग को भी बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया, प्राप्त जानकारी के अनुसार ईदगाह बाड़ी क्षेत्र में रहने वाले रवि कुशवाह इसी क्षेत्र में हनुमान मंदिर के पीछे डीजे-साउंड की दुकान चलते हैं। इस दुकान के सामने बने एक कमरे में रवि के पिता पप्पू कुशवाह भी सो रहे थे। 

PunjabKesariशुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात 3 बजे रवि कुशवाह के पिता पप्पू कुशवाह ने फोन किया और बताया कि बाहर से दरवाजे की कुंडी लगाकर उनको किसी ने बंद कर दिया है।तत्काल रवि मौके पर पहुंच गए और दुकान की हालत देखकर उनके होश उड़ गए, डीजे-साउंड की दुकान में रखे 4 से 5 लाख रुपए के भारी-भरकम उपकरण गायब थे। 

PunjabKesariदुकान की सुरक्षा के लिए रखा गया महंगी नस्ल का श्वान भी गायब हो चुका था। रवि कुशवाह ने तत्काल पुलिस को इस मामले की सूचना दी, जो मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों को तलाशने की बजाए सुबह थाने में आवेदन देने की सलाह देकर लौट गई। बताया जा रहा है कि इस पूरे क्षेत्र में कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं, जिसका फायदा उठाकर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया और भाग गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News