मां से पूछा छत से गिरने पर कितनी चोट लगती है ,अगले दिन मल्टी से कूद गया 17 साल का बेटा, जानिए पूरा मामला

Wednesday, Sep 11, 2024-12:59 PM (IST)

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में 17 साल के बेटे ने अपनी मां से पूछा की छत से जो गिरता है उसको कितनी चोट लगती है? इसके बाद मां ने बेटे से कहा कि यह सवाल क्यों पूछ रहे हो जिस पर बेटे ने कोई जवाब नहीं दिया और मंगलवार को मल्टी से कूदकर उसने अपनी जान दे दी, बताया जा रहा है कि किशोर को फ्री फायर गेम खेलने की आदत थी और 17 साल का आदित्य मोबाइल में ही व्यस्त रहता था मां को लगता था कि बेटा बड़ा हो गया है इसलिए मां भी उससे ज्यादा कुछ नहीं कहती थी।

 उसने जान देने का संकेत भी अपनी मां को दिया था लेकिन मां नहीं समझ पाई की बेटा इतना बड़ा कदम उठा लेगा। उसने खाना खाते समय मां से पूछा था कि अगर छत से कोई कूदेगा तो उसे कितनी चोट लगेगी। तब मां ने कहा था कि यह सवाल तुम क्यों पूछ रहे हो लेकिन आदित्य कुछ नहीं बोला आपको बता दें की मुरैना जिले में प्रधानमंत्री आवास बने हुए हैं यहां पर 17 साल के आदित्य ने मल्टी की तीसरी मंजिल से कूद कर जान दे दी है। 

PunjabKesariपुलिस से पूरे मामले की जांच कर रही है, आदित्य बेंगलुरु में एक मिठाई की दुकान पर काम करता था और 27 अगस्त को ही मुरैना आया था। आदित्य के परिजनों का कहना है कि आदित्य फ्री फायर गेम खेलता था पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News