इंदौर में मोबाइल लुटेरों को पकड़ने आए युवक को मारा धक्का, डिवाइडर से टकराकर मौत

Thursday, Sep 26, 2024-12:50 PM (IST)

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में आने वाले खजराना थाना क्षेत्र में मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पकड़ने के दौरान एक युवक की जान चली गई। आपको बता दें कि बुधवार को फूड डिलीवरी बॉय का मोबाइल लूटकर दो बदमाश भाग रहे थे, यह घटना रोबोट चौराहा की है यहां पर खड़े सूरज ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तभी बदमाशों ने सूरज को धक्का मार दिया।

सूरज डिवाइडर से जाकर टकरा गया और उसकी मौत हो गई खजराना पुलिस का कहना है कि सूरज टाइल्स लगाने का काम करता था और सूरज डेयरी पर आया था। इस दौरान सूरज के साथ उसकी साली मनीषा भी थी। मनीषा का कहना है कि जीजा जी ने लुटेरों को पकड़ने का शोर सुन और लुटेरे को पकड़ने का प्रयास किया तभी उन्होंने सूरज को ऐसा धक्का मारा कि वह सर्विस रोड़ वाले एक फीट ऊंचे डिवाइडर पर जाकर टकरा गया।

लोगों ने एक बदमाश विकास ठाकुर को पकड़ लिया है, उसका साथी अभी फरार है पुलिस ने गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धारा में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सूरज की साली मनीषा का कहना है कि सूरज सिर के बल गिर गया था। सभी लोग बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, इसलिए किसी ने सूरज पर ध्यान नहीं दिया और उसका ज्यादा खून निकल गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News