भिंड में डिवाइडर से बाइक टकराने से एक युवक की हुई दर्दनाक मौत , परिजनों ने लगाया जाम..

2/11/2024 3:39:54 PM

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में पुलिस फोर्स के फिजिकल की तैयारी कर रहे तीन दोस्त एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और अस्पताल के पास चौराहा पर एक सब्जी के ठेले से टकराकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार देने के बाद घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस ढाई घंटे तक नहीं मिली जिसके कारण एक युवक की मौत हो गई।


इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जाम लगा दिया। सोमेश नाम के युवक की मौत हो गई है। सोमेश भदावर कॉलोनी का रहने वाला था और अपने दोस्त अजीत और रोहित के साथ बाइक पर सवार होकर फिजिकल की तैयारी की कोचिंग के लिए निकला था। परेड चौराहा के आगे निकलते ही बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक डिवाइडर से टकरा गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना तीनों युवकों के परिजनों को दे दी थी। घायलों को मौके पर मौजूद लोग ट्रामा सेंटर में लेकर पहुंचे ट्रामा सेंटर पर कोई भी डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं मिला जिसके बाद स्टाफ ने तीनों युवकों को ग्वालियर रेफर कर दिया। एंबुलेंस के इंतजार में तीनों युवक तड़पते रहे मालनपुर तक एंबुलेंस पहुंची थी तब तक सोमेश की मौत हो गई।

 

सोमेश की मौत की खबर सुनते ही परिजन आक्रोशित हो गए और ऑफीसर कॉलोनी के सामने हाईवे पर जाम लगा दिया। 3 घंटे तक जाम लगा रहा इसके बाद लोगों की मांग थी कि अस्पताल से प्राइवेट एंबुलेंस संचालित की जाएं। चिकित्सा स्वास्थ्य में सुधार किया जाए लोगों का कहना था कि कलेक्टर उनसे आकर सीधे बात करें। 3 घंटे तक जाम लगा रहा। इसके बाद एसपी असित यादव मौके पर पहुंचे और शोकाकुल परिवार के सदस्यों से बातचीत की इसके बाद जाम खुल गया। सोमेश के पिता संतोष यादव एसएएफ में पदस्थ हैं। सोमेश एमपी पुलिस परीक्षा पास कर चुका था और फिजिकल की तैयारी कर रहा था वह अपने घर का इकलौता बेटा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News