ग्वालियर में अग्निपथ योजना के विरोध में हिंसा करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, बाकियों की तलाश में जुटी पुलिस

6/20/2022 3:43:03 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): अग्निपथ योजना (agneepath scheme) में हिंंसा, आगजनी, लूट और मारपीट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के मंसूबे पर ग्वालियर क्राइम ब्रांच (gwalior crime branch) सेल ने झाड़ू लगा दी है। मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव 2022 (urban body election 2022) में बाधा डालने की नीयत से सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल करने वाले एक उपद्रवी को धर दबोचा है। पकड़े गए उपद्रवी से क्राइम ब्रांच ने मोबाइल हैंड सेट बरामद किया है. जिसमें बेहद आपत्तिजनक वीडियो मैसेज शामिल हैं।

आरोपी हेमंत कुशवाह गिरफ्तार

गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच के संज्ञान में कुछ व्हाट्सएप्प और वीडियो मैसेज हाथ लगे थे। जो चुनाव में बाधा पैदा करने के लिए उकसाने वाले थे। एसपी अमित सांघी से मिले टॉस्क को एएसपी राजेश दंडौतिया की टीम ने अंजाम देते हुए आरोपी हेमंत कुशवाह (hemant kushwah) को गोल पहाड़िया से गिरफ्तार किया है। आरोपी भितरवार के ग्राम बागबई का रहने वाला है और हाल निवास झांसी रोड क्षेत्र के चंद्रवदनी का नाका है।

चुनाव में बाधा डालने संबधित मैसेज मिले 

आरोपी हेमंत से क्राइम ब्रांच ने एक मोबाइल हैंडसेट बरामद किया है। जिसमें पीएम मोदी सहित मध्य प्रदेश में होने जा रहे नगरीय निकाय निर्वाचन प्रक्रिया में बाधा डालने सबंधी मैसेज शामिल हैं। क्राइम ब्रांच ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 505(2), 188 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News