MP में पुलिस कस्टडी में एक हफ्ते में दूसरी मौत, अब खंडवा में बाइक चोरी के आरोपी की गई जान

9/14/2021 1:24:06 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): MP के खरगोन के बिस्टान के बाद खंडवा में भी पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया है। जहां बाइक चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में संग्दिग्ध मौत हो गई। मामला सामने आने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने TI गणपतलाल कनेल, SI मायाराम समेत दो कांस्टेबल को निलंबित कर न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी। राज्य में एक हफ्ते में पुलिस हिरासत में यह दूसरी मौत हुई है।

PunjabKesari

खंडवा में बाइक चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद ओंकारेश्वर(मांधाता) थाने की पुलिस सोमवार को आरोपी को थाने लाई थी। पूछताछ के बाद रात में उसकी हालत बिगड़ी और अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। खरगोन के बेड़ियाव थाना क्षेत्र निवासी किशन मानकर को बाइक चोरी के आरोप में सोमवार को पुलिस पकड़कर थाने लाई थी। आरोपी से बाइक भी बरामद कर ली थी। नामजद आरोपी होने के चलते पुलिस ने उससे पूछताछ की, जिसके बाद उसे खाना दिया। रात में उसे घबराहट होने लगी। पुलिस उसे ओंकारेश्वर के सरकारी अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर बताया कि खंडवा जिले के ओंकारेश्वर थाने में आरोपी किशन मानकर की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। किशन को भाई और अन्य साथियों के साथ मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में थाने लाया गया था। किशन के भाई का कहना है कि उसे सांस की बीमारी थी, लेकिन मृत्यु का असल कारण PM रिपोर्ट के आने के बाद पता चलेगा।

PunjabKesari

पहले भी निलंबित हो चुके है TI गणपत कनेल
बतादें कि इस मामले से पहले भी TI गणपतलाल कनेल एक अन्य मामले में निलंबित हो चुके हैं।  उन्हें मांधाता थाने की जिम्मेदारी मिले अभी एक सप्ताह भी नहीं  हुआ और एक पर फिर वह निलंबित हो गए।  इस मामले से से पहले  TI कनेल छैगांव थाने में पदस्थ थे। कोरोना काल के दौरान उनके थाना क्षेत्र में एक कोरोना पीड़ित को घर से अस्पताल पहुंचने को लेकर उनपर मारपीट का आरोप लगा था।  इस मामले में  TI कनेल के वीडियो भी खूब वायरल हुए थे जिसके बाद उन्हे निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News