TI के पेट में चाकू घोपने वाले आरोपी गिरफ्तार, शरण देने वालों के मकान पर चला बुलडोजर

7/4/2022 11:17:00 AM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): रविवार रात दबिश देने पहुंचे मंदसौर की शहर कोतवाली टीआई अमित सोनी पर हुए जानलेवा हमले के मास्टर माइंड और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। राजस्थान के रहने वाले इन आरोपियों को शरण देने वालों के यहां भी कार्यवाही शुरू हो गई है। आज तड़के ही प्रशासन और पुलिस ने आरोपियों को शरण देने वालो के अवैध निर्माण को गिराना शुरू कर दिया है। मंदसौर जिले के ग्राम संजीत और बरखेड़ा गंगासा में बुलडोजर अवैध निर्माणों को तोड़ रहा है। ग्राम बरखेड़ा गंगासा में ही टीआई पर हमला हुआ था। जिसके बाद उन्हें इंदौर रेफर किया गया था।

PunjabKesari

गिरफ्त में राजस्थान के तीन आरोपी
टीआई पर हमले के बाद से ही 100 पुलिसकर्मी आरोपियों की तलाश में जुट गए थे। जिसके बाद हमला करने वाले तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसमें राजस्थान के उदयपुर के रहने वाले दो और राजस्थान के निंबाहेड़ा का रहने वाला एक आरोपी गिरफ्तार किया गया । जानकारी के मुताबिक, लूट की घटना का मास्टर माइंड निंबाहेड़ा वाला आरोपी सनवर इन दिनों मंदसौर जिले के संजीत में रिश्तेदार के यहां रह रहा था। उसी ने उदयपुर से हिस्ट्रीशीटर छोटा मेवाती और सुहान को बुलाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। बाद में इसी आरोपी ने टीआई के पेट में चाकू भी मारा।

PunjabKesari

आरोपी सरफराज उर्फ छोटा मेवाती उदयपुर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है। यह उदयपुर की कुंजड़ा गैंग का सदस्य भी है। इस आरोपी पर मात्र 22 वर्ष की उम्र में बलात्कार, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, लूट और अपहरण के 10 मामले दर्ज है। पकड़ाए गए आरोपियों से पुलिस ने दो पिस्टल, आठ जिंदा कारतूस, एक धारदार चाकू और एक मोटर साइकिल जप्त की है। मंदसौर एसपी ने प्रेस वार्ता के दौरान एक सवाल के जवाब में बताया है की, पुलिस यह भी जांच कर रही है की, इन आरोपियों का उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या के आरोपियों से कोई संबंध है या नही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News