भूमाफिया बब्बू और छब्बू पर चला प्रशासन का डंडा, अवैध निर्माण जमींदोज

12/2/2020 3:24:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस का एंटी माफिया अभियान जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को रिमूवल टीम ने भूमाफिया बब्बू और छब्बू को निशाने पर लिया और बनती कार्रवाई की। नगर निगम पूरे दल-बल के साथ खजराना थाना क्षेत्र पहुंचा और दोनों के आलीशान मकानों को ध्वस्त कर दिया। बब्बू ने तीन और छब्बू ने यहां अवैध रूप से दो मंजिला मकान खड़ा कर लिया था।

PunjabKesari

इंदौर के खजराना में बब्बू-छब्बू के आलीशान मकान को निगम ने ध्वस्त कर दिया। खजराना थाना क्षेत्र में पहले भी चार गुंडों के मकानों काे ध्वस्त किया जा चुका है। बुधवार काे भू-माफिया बब्बू और छब्बू के मकानों को जमींदोज किया गया है। मकान को पहले खाली करवाया गया है। इसके बाद जेसीबी और पोकलेन की मदद से करीब तीन घंटे में दोनों ही मकानों को ध्वस्त कर दिया गया। इन दोनों भूमाफियाओं ने अवैध रूप से आलीशान मकान खड़ा कर लिया था। निगम को पुलिस से जो भी लिस्ट मिली है, उसी आधार पर भूमाफियाओं और गुंडों के मकानों को तोड़ा जा रहा है। टीम ने जब सामान निकालना शुरू किया ताे भूमाफिया के घर पर महंगी झूमर, रॉयल सोफे सहित कई कीमती सामान मिले।सारा सामान पहले घर से बाहर निकाला गया।उसके बाद आलीशान मकान को जमींदोज कर दिया गय

PunjabKesari

अब तक इन गुंडाें के घर हुए जमींदाेज
बताया जा रहा है कि, पुलिस ने 15 बड़े गुंडे और माफियाओं की लिस्ट बनाई है। निगम के साथ मिलकर इन पर कार्रवाई की जा रही है। इसके पहले साजिद चंदनवाला, जीतेंद्र उर्फ नानू तायड़े, मनोहर वर्मा, अश्विन सिरोलिया, अरुण वर्मा, लकी वर्मा, गुंडे रवि काला, हिस्ट्रीशीटर असलम उर्फ मोटा, संजू राठौर, राजकुमार खटीक, बदमाश रिंकू उर्फ़ रूपेश चौधरी, गुंडे सत्यनारायण, कालू, धरम ठाकुर, सिकलीगर रघुवीर उर्फ मोंटी, राकेश उर्फ बबलू उर्फ पंक्चर और नाबालिगों के शोषण के आरोपी प्यारे मियां के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जा चुकी है। इतना ही नहीं प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा और उनके करीबी रमेश तोमर के अवैध निर्माणों को भी ध्वस्त कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News