कंप्यूटर बाबा के करीबीयों पर प्रशासन हुआ सख्त, अवैध कब्जों पर चलाया जा रहा पीला पंजा

11/17/2020 12:45:51 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर में पुलिस प्रशासन द्वारा कंप्यूटर बाबा पर पिछले दिनों की गई कार्रवाई के बाद अब उनसे जुड़े समर्थकों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है इसी के चलते बाबा के समर्थक रमेश तोमर के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि बाबा जिस वाहन से घूमते देवास रमेश तोमर का ही था इसे लेकर हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर से कनेक्शन को लेकर शिवराज सरकार ने उन पर नकेल कस दी है।

PunjabKesari

इंदौर में भले ही न्यायालय से कंप्यूटर बाबा पर दर्ज अपराधिक प्रकरणों में सुनवाई करते हुए राहत मिली हो लेकिन अब कंप्यूटर बाबा से जुड़े समर्थकों की लिस्ट प्रशासन का गाता हुआ नजर आ रहा है इसी कड़ी में प्रशासन द्वारा रमेश तोमर का नाम सामने आने के बाद प्रशासन के आदेश अनुसार नगर निगम की टीम आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित इदरीश नगर में कार्रवाई करने पहुंची है।

PunjabKesari

जहां पर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा हटाया जा रहा है तो वही तीन मोबाइल के टावर भी हटाए जा रहे हैं यह सभी रमेश तोमर के बताए गए हैं रमेश तोमर पर करीबन दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं और रमेश तोमर कंप्यूटर बाबा का काफी करीबी बताया जाता था रमेश तोमर द्वारा ही बाबा को लाखों रुपए की कीमती कार घूमने के लिए दी गई थी और वह कार अभी गांधीनगर थाने पर जप्त की गई है फिलहाल आने वाले दिनों में ऐसी कई कार्रवाई या बाबा के समर्थकों पर देखी जा सकती है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News