शादी के 7 दिन बाद ही गहनें लेकर फरार हो गई दुल्हन, दलाल के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली...

5/12/2022 7:20:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के युवक से शादी करने वाली लुटेरी दुल्हन के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। दलाल ने ब्राह्मण समाज के युवक का रिश्ता छत्तीसगढ़ ले जाकर तय करवाया और कुछ दिन बाद ही उसकी शादी भी करवा दी। शादी के ख्वाब संजोए युवक को क्या पता था कि यहीं से उसका बुरा वक्त शुरू होने वाला है। शादी के 7 दिन बाद दुल्हन लापता हो गई। वह दलाल के घर पर आपत्तिजनक हालत में मिली। इसके बाद सभी फरार हो गए।

PunjabKesari

बाणगंगा पुलिस ने मामले में रेंवती रेंज में रहने वाली विजया पांडे की शिकायत पर दलाल राधेश्याम, काजल, दुल्हन ललिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी का केस दर्ज किया है। दरअसल, शादी से पहले दलाल राधेश्याम युवतियों के कुछ फोटो लेकर राहुल पांडे के घर गया था। यहां से वह 6 जुलाई 2021 को राहुल को लेकर भिलाई (छत्तीसगढ़) पहुंचा। यहां उसने राहुल से मिलवाने ललिता और उसकी बहन को होटल में बुलाया। जब ललिता का पैन कार्ड देखा तो उस पर ललिता पिता शिवचरण जांगड़े लिखा था, जबकि आधार कार्ड पर ललिता पति शत्रुघ्न जोशी लिखा था। आधार कार्ड में ललिता के पति का नाम था।
PunjabKesari

इस पर राहुल ने सवाल किए तो राधेश्याम ने बताया ललिता शादी के बाद ही विधवा हो गई थी। होटल में ही रिश्ता पक्का कर ललिता को 25 हजार रुपए का शगुन भी दिलवा दिया। इसके बाद 10 जुलाई को राहुल और ललिता की शादी करवा दी। शादी के बाद दुल्हन ने राहुल को करीब नहीं आने दिया। उसने अपनी परेशानी का बहाना बनाते हुए खुद को उससे दूर रखा। सात दिन बाद वह सोने का मंगलसूत्र, टॉप्स और चांदी के जेवर सहित तीन लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गई। पूरे मामले मे पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद और भी बहुत कुछ खुलासे हो सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News