अजय सिंह दिल्ली तलब, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

1/12/2019 6:01:44 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी चल रही है। अजय सिंह को पार्टी आलाकमान द्वारा दिल्ली बुलाया गया है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के पूर्व उन्हें प्रदेश में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। 

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, Congress, Ajay Singh, Delhi, State President


वर्तमान समय में कमलनाथ सीएम के साथ-साथ प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। इनके मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही पार्टी में अगले प्रदेशाध्यक्ष के नाम पर विचार करना शुरू हो गया था। सत्ता बनने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अजय सिंह और रामनिवास रावत में से किसी एक नेता को प्रदेशाध्यक्ष की कमान मिल सकती है। रामनिवास रावत का नाम सिंधिया खेमे की तरफ से आगे है। रावत प्रदेशाध्यक्ष बनने की दौड़ में भी आगे चल रहे हैं। हालांकि पार्टी आलाकमान ने अभी तक किसी भी नाम पर मुहर नहीं लगाई है। तो वहीं दूसरी तरफ अजय सिंह हैं जिनका नाम भी प्रदेशाध्यक्ष पद की रेस में है। ऐसे में अजय सिंह को दिल्ली बुलाया जाना अपने आप मे ही एक सवाल खड़ा करता है कि कहीं उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी तो नहीं दी जा रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News