Indore News: कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए अक्षय बम और उनके पिता को हाई कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत..

Wednesday, May 29, 2024-03:34 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर से कांग्रेस सांसद प्रत्याशी रहे और वर्तमान भाजपा नेता अक्षय कांति बम और उनके पिता कांति बम को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है जहां अक्षय कांति बम द्वारा लगाई गई अग्रिम जमानत को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। 307 आईपीसी की धारा के तहत जिला कोर्ट से पुलिस अरेस्ट वारंट निकल गया था। जिसके चलते पहले ही कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई गई थी। लेकिन कोर्ट ने अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी।

PunjabKesari
 अब इसके बाद अक्षय बम द्वारा हाई कोर्ट में जमानत याचिका लगाई गई जिसके बाद दूसरी तारीख पर आज सुनवाई की गई। जहां हाई कोर्ट ने अक्षय बम की अग्रिम जमानत स्वीकार कर ली है। अक्षय कांति बम कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी थे और चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली। 

17 साल पुराना जमीन विवाद का है मामला.. 

यह मामला 17 साल पुराना है यूनुस पटेल के खेत पर 2007 में विवाद हुआ था। इसमें अक्षय बम और उनके पिता पर फायरिंग और बलवा आदि के आरोप थे। लेकिन पुलिस ने सिर्फ मारपीट और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज की थी।आरोप है कि यूनुस पर गोली भी चलाई गई थी। लेकिन खजराना पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास की धारा नहीं जोड़ी थी। इसी के खिलाफ यूनुस ने ट्रायल कोर्ट में आवेदन दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News