सड़क दुर्घटना में घायल पति-पत्नी की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए आरोपी, जमकर किया हंगामा

3/1/2024 7:20:35 PM

अनूपपुर (दुर्गा शुक्ला): अनूपपुर जिले के कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार की शाम को दोनों की मौत हो गई। इसके बाद मृतकों के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और चिकित्सकों पर लापरवाही बरतने तथा गलत इलाज की वजह से मौत होने के आरोप लगाए गए। घटना की सूचना मिलने पर कोतमा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां परिजनों को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है।

PunjabKesari

यह है मामला

कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत बुढानपुर निवासी भूषण चौधरी उम्र 45 वर्ष एवं पत्नी बुनटी चौधरी जो दैनिक मजदूरी कर जीवन यापन करती थी अपने घर बुढ़ानपुर से लतारग अपनी मोटरसाइकिल से ससुराल जाने के दौरान गुरूवार की मध्यरात्रि अनूपपुर रोड पर जंगल चौकी के पास आमने-सामने मोटरसाइकिल से दुर्घटना ग्रस्त हो गए। जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में लाया गया। जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा था जिस पर दोनों पति-पत्नी को इंजेक्शन दिया गया। इंजेक्शन के 15 से 20 मिनट बाद दोनों की मौत हो गई। इसके साथ ही दो अन्य लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

परिजनों ने चिकित्सालय का घेराव कर किया हंगामा

पति-पत्नी दोनों की ही अचानक हुई मौत की खबर पाकर गांव के परिजन एवं आसपास के लोग अस्पताल को घेर लिया और आरोप लगाए कि डॉक्टर के इंजेक्शन देने से भूषण चौधरी एवं बंटू चौधरी की मौत हो गई। घटना की खबर पुलिस को लगते ही थाना प्रभारी सुंदेश सिंह पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं।

PunjabKesari

राज्य मंत्री दिलीप जायसवाल पहुंचे चिकित्सालय

घटना की सूचना मिलने के पश्चात कोतमा विधायक एवं कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री दिलीप जायसवाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा पहुंचे। जहां उन्होंने परिजनों से भेंट करते हुए घटना पर दुख जताया। इसके साथ ही सहायता के लिए विभागीय अधिकारियों से चर्चा करते हुए उन्हें निर्देश दिए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News