Satna: बड़ा आंदोलन करने की तैयारी में अतिथि शिक्षक संघर्ष समिति, ''कर्मचारियों की नाराजगी के चलते चली गई थी कांग्रेस सरकार'': शंभूचरण दुबे

3/19/2023 12:35:25 PM

सतना (अनमोल मिश्रा): सतना के मझगवां ब्लॉक स्थित मंडी परिसर में अतिथि शिक्षक संघर्ष समिति (atithi shikshak sangharsh samiti) की बैठक आयोजित हुई। मीटिंग में भाजपा सरकार से अतिथि शिक्षकों को नियमित किए जाने की मांग पर विचार किया गया। बैठक में मौजूद संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष शंभूचरण दुबे ने कहा भाजपा सरकार (bjp government) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, रसोइ माताओं और अतिथि शिक्षकों को नियमित किए जाने का आश्वासन दिया था। लेकिन शिवराज सिंह चौहान ने अपना वादा नहीं निभाया।

PunjabKesari

'कर्मचारियों की नाराजगी के चलते दिग्विजय सिंह की सरकार चली गई थी': शंभूचरण दुबे

पिछली कमलनाथ (kamal nath) की अगवाई में बनी कांग्रेस पार्टी (congress) की सरकार द्वारा भी अपने वचन पत्र में उक्त तीनों को नियमित करने का वादा किया गया था। शिवराज सरकार अपना किया हुआ वादा पूरा नहीं करती है, तो फिर 'आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार को हराने का काम किया जाएगा'। शंभूचरण दुबे ने कहा कि कर्मचारियों की नाराजगी के चलते ही दिग्विजय सिंह की कांग्रेस सरकार चली गई थी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भोपाल में अतिथि शिक्षकों की मांग को लेकर कार्यक्रम की आगामी रुपरेखा बनाई जाएगी। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News