कांग्रेस में बदलाव के संकेत! छत्तीसगढ़ में निकाली जाएगी आजादी गौरव यात्रा, चिंतन शिविर के मुद्दों पर हुई चर्चा

5/24/2022 3:49:26 PM

रायपुर (सतेंद्र शर्मा): राजस्थान (rajasthan) में कांग्रेस के नव संकल्प शिविर (nav sankalp shivir 2022) में पाया गया है कि पार्टी में कई कमियां है। उन्हें दूर करने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। बैठकों के माध्यम से कांग्रेस (congress) की सभी कमियों को दूर किया जाएगा। पार्टी ने कमियों को स्वीकार किया है। छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव सप्त गिरी शंकर उल्का (saptagiri sankar ulaka) ने बताया कि  कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में चल रही बैठक खत्म हो गई है। राजस्थान में हुए चिंतन शिविर (congress chitan shivir 2022) में लाए गए मुद्दों पर इस बैठक में चर्चा हुई है।

निर्णय बदलाव को लेकर हुई चर्चा 

चिंतन शिविर के मुद्दों के क्रियान्वयन को लेकर यह बैठक हुई थी। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिव सप्तगिरि शंकर उल्का, डॉ. चंदन सिंह यादव की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में महत्त्वपूर्ण निर्णय भी लिए गए हैं। बैठक में 50 साल से कम उम्र के लोगों की दल में सहभागिता, 5 साल का कार्यकाल पूरा कर चुके लोगों को संगठन के पदों को छोड़ने जैसे गहन मुद्दों पर भी चर्चा हुई है।

राहुल गांधी कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक निकालेंगे पदयात्रा 

बैठक में निर्णय लिया गया गया है कि एक और 2 जून को छत्तीसगढ़ में कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही 13 और 14 जून को जिलों में भी कार्यशाला का आयोजन होगा। इसके साथ ही हर जिले में 75 किलोमीटर की आजादी गौरव यात्रा निकाली जाएगी। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिव सप्तगिरि शंकर उल्का ने बताया कि राहुल गांधी (rahul gandhi) भी कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पदयात्रा निकालेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News