जबलपुर में खाद्य पदार्थो की विक्रय दरें की निर्धारित, देखिए रेट लिस्ट

3/30/2020 5:40:12 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): लॉकडाउन के कारण लोगों का काम धंधा चौपट हो गया है। लोग घरों में रहकर रोजमर्रा की चीजों के लिए तरस रहे हैं। वहीं इस मुसीबत की घड़ी में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कालाबाजारी करके कई गुना मुनाफा कमा रहे हैं। लोेग दोगुना दामों में खाने-पीने खरीदने को मजबूर हैं। जबलपुर में आलू, प्याज और गोभी को छोड़कर बाकी सभी सब्जियों के दाम आसमान छू रहे थे। इसे देखते हुए जिले में लोगों की मनमर्जी पर रोक लगाने के लिए जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने कर्फ्यू और लॉकडाउन के दौरान रोजमर्रा की सामग्री की विक्रय दरें निर्धारित कर दी हैं।

PunjabKesari

इस बारे में आज सोमवार को जारी आदेश में यादव ने किराना एवं सम्बन्धित व्यापारियों से  आम नागरिकों को निर्धारित दरों पर आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने सहयोग की अपेक्षा की है। उन्होंने कहा कि निर्धारित दर से अधिक दर पर सामग्री बेचने वालों पर नियमानुसार कठोर कार्यवाही की जाएगी । 


PunjabKesari

कलेक्टर ने कहा कि आम नागरिक रोजमर्रा की सामग्री की दरें निर्धारित करने के आदेश के उल्लंघन की जानकारी सम्बन्धित एसडीएम , तहसीलदार , नायब तहसीलदार ,थाना प्रभारी, जिला आपूर्ति नियंत्रक, सहायक आपूर्ति नियंत्रक एवं खाद्य सुरक्षा अधिकारियों को सीधे सम्पर्क कर दे सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News