Betul News: माचना नदी में अनियंत्रित होकर गिरा हार्वेस्टर, एक की मौत, 3 घायल

3/14/2023 12:37:04 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल जिले के शाहपुर में नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह करीब 7 बजे माचना नदी के पुल से एक हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर पलट कर नदी में गिर गया। हादसे में एक की व्यक्ति मौत, जबकि तीन घायल हो गए। घायलों को शाहपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

हादसे के दौरान दोनों घायल 45 मिनट तक हार्वेस्टर में फंसे रहे घायल, पोकलेन की मदद से निकाला बाहर 

जानकारी के अनुसार भोपाल से बैतूल की ओर जा रहा हार्वेस्टर क्रमांक पीबी 29 बी 4561 शाहपुर में माचना नदी पर पातौवापुरा घाट की ओर पलट कर नदी में गिर गया। हार्वेस्टर इतनी बुरी तरीके से पलटा था कि हार्वेस्टर सवार चारों लोग उसी में नीचे दबे रहे। जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग हार्वेस्टर में करीब 45 मिनट तक फंसे रहे पास में ही नदी के पुल का निर्माण कार्य कर रहे पोकलेन को तत्काल घटनास्थल पर लाया गया तथा पोकलेन एवं स्थानीय नागरिकों की मदद से मृतक व्यक्ति का शव एवं तीन अन्य लोगों को निकाला गया। घटना की जानकारी लगते ही शाहपुर एसडीएम अनिल सोनी, एसडीओपी एचएल शर्मा एवं शाहपुर थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे।

PunjabKesari

पंजाब के हार्वेस्टर ऑपरेटर की मौत

एसडीओपी एचएल शर्मा ने बताया कि हादसे में कालासिंह पिता जागर सिंह 51 सार निवासी ग्राम सकराली थाना भागसों जिला पटियाला (पंजाब) हार्वेस्टर आपरेटर की मौत हो गई। जबकि करमसिंह निवासी पटियाला पंजाब, हार्वेस्टर ऑपरेटर एवं ओमप्रकाश चौहान ग्राम अकरा थाना भारकच्छ हार्वेस्टर मालिक और रामशंकर कहार निवासी अकरा थाना भारकच्छ जिला रायसेन घायल हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News