भगवा वेषधारी लुटेरे बाबाओं से सावधान, छतरपुर पुलिस ने आम लोगों से की इनसे बचने की अपील...

3/15/2023 7:18:16 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर पुलिस ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि फर्जी एवं ठगी करने वाले बाबाओं से सतर्क रहें। ठग बाबाओं के भेष में घूम रहे हैं। जहां नोगांव में बाबा एक दुकान से 59 हजार ले उड़े जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

●यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक मामला नोगांव नगर का है। जहां फरियादिया तृप्ति कठैल पुत्री स्व. दुर्गाप्रसाद अग्रवाल निवासी मेन मार्केट नौगांव ने थाना में एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमें उनके भाई गोपाल कठैल 11 मार्च 2023 को अपनी दुकान में बैठा था, इसी बीच सुबह 11 बजे कोई अंजान बाबा दुकान में चाय पीने के बहाने आया मेरे भाई ने उसे चाय पिलाई। इसी दौरान बातें करते-करते उसने भाई गोपाल को कुछ वशीकरण करके दुकान में रखी गोलक से 500-500 रूपये के नोट की गड्डी निकाल ली, जिसमें लगभग 50,000 रु थे। भाई के हाथों से पैसे ले कर बाबा गायब हो गया। इस दौरान घटी घटना की भाई को कोई जानकारी नहीं है। हालांकि बाबा के जाने के बाद भाई को सच्चाई का पता चला। सारी घटना दुकान में लगे कैमरा में भी कैद हो गई।

●पुलिस की अपील...

उक्त फुटेज अभी देखने पर थाना पर रिपोर्ट करने आई हूं। जहां पुलिस ने फरियादी द्वारा शिकायती आवेदन प्रस्तुत की गई है। वहीं पुलिस ने फोटो वीडियो के जरिये लोगों से अपील की है कि ऐसे संदिग्ध बाबाओं को अपने घर/दुकान में न बैठायें एवं इस बाबा के संबंध में जानकारी मिलने पर पुलिस कन्ट्रोल रूम एवं नजदीकी थाने में सूचना जरूर दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News