कांग्रेस नेता राजेंद्र राणा के पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, बेनकाब हुए आरोपी

Tuesday, Jul 23, 2024-03:20 PM (IST)

डबरा (भरत रावत) : कांग्रेस नेता राजेंद्र राणा के पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। जिले के रामगढ़ नाले में मिले युवक धर्मवीर उर्फ खरा जाट के हत्यारे की तलाश में पुलिस ने कई सीसीटीवी खंगाले जिसके बाद दो लोग ठेले पर शव रखकर ले जाते हुए दिखें हैं। पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए दो ज्ञात और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। साथ ही अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

शनिवार की सुबह कांग्रेस नेता राजेंद्र राणा के पुत्र धर्मवीर उर्फ खरा जाट का शव रामगढ़ नाले में मिला था। सूचना मिलते ही परिजन, पुलिस, एडिशनल एसपी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे थे। मृतक के पिता राजेंद्र सिंह राणा का आरोप था कि वह शनिवार की शाम गांव के ही कुछ लोगों के साथ निकला था। उन्होंने उन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच की और आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें दो युवक शव को ठेले पर ले जाते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे युवकों की पहचान पर छोटू कुशवाह और महेंद्र सिंह कुशवाह सहित इनके साथ ही अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News