नूपुर शर्मा के समर्थन में भाजपा नेत्री का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने जताई आपत्ति, चुनाव आयोग में की शिकायत

7/2/2022 4:59:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव का बड़ा दावा वीडियो में नूपुर शर्मा के बयान को समर्थन देने वाली महिला भाजपा की वार्ड क्रमांक 42 के पार्षद प्रत्याशी मुद्रा शास्त्री है। बीजेपी कार्यकर्ताओं को नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करते हुए भड़काऊ बयान दे रही है। बैठक में बीजेपी के पूर्व पार्षद दिलीप शर्मा सहित कई बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव की मांग महिला नेत्री के इस बयान से सामाजिक सांप्रदायिक हिंसा भड़कने की आशंका है। इस प्रकार के बयान धार्मिक उन्माद को जन्म देते हैं। पुलिस को इन पर बड़ी कार्रवाई करनी चाहिए वहीं बीजेपी को नूपुर शर्मा की तरह इन पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो जो महिला नेत्री दिख रही है। वह कहते हुए नजर आ रहे हैं, बेचारी नूपुर शर्मा ने जो बयान दिया उसने क्या गलत बयान दिया कांग्रेस मुसलमानों को सपोर्ट करती है, मुसलमान घर में घुसकर मारेंगे खून खराबा करेंगे। इसलिए हमें कांग्रेस पर हराना है और बीजेपी को जिताना है।

PunjabKesari

नूपुर शर्मा के बयान के बाद देश के कई हिंसक घटनाएं हुई। हाल ही में उदयपुर में नूपुर शर्मा के बयान को समर्थन करने पर दिनदहाड़े टेलर कन्हैया लाल की हत्या कर दी जाती है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया है। बीजेपी के बड़े बड़े नेता इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। वही बीजेपी के पार्षद प्रत्याशी अगर ऐसे भड़काऊ बयान देती हैं तो पार्टी क्या एक्शन लेती है। ये आने वाला वक्त बताएगा। विवादित वायरल वीडियो ने एक बार फिर से मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल मचा दिया है हालांकि कांग्रेस का दावा है। इस पूरे मामले में हमने चुनाव आयोग सहित जिला प्रशासन और पुलिस को शिकायत कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News