श्मशान घाट पर कम पड़ी लकड़ियां तो भाजपा नेता का पिघला दिल, 5 ट्रक किए दान

4/16/2021 12:53:30 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कोरोना से हाल बेहाल है। जांच कराने वाला हर तीसरा मरीज पॉजिटिव निकल रहा है। वहीं मृत्यु दर में भी लगातार बढ़ौतरी हो रही है। आलम यह है कि श्मशानघाटों पर अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी की कमी की आ रही है। इसी बीच बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने पांच ट्रक लकड़ी के भोपाल के भदभदा विश्राम घाट को दिए हैं। कोरोना गाइडलाइंस का पालन कर कार्यकर्ताओं के सारी लकड़ियां श्मशानघाट में उतरवाई।

PunjabKesari

कोरोना मामले में भोपाल ने इंदौर को पछाड़ा
कोरोना की पहली लहर के दौरान इंदौर हॉटस्पॉट बना हुआ था लेकिन इस बार सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए भोपाल आगे निकल गया। क्योंकि भोपाल में इंदौर से ज्यादा कोरोना केस सामने आ रहे हैं। यहां 24 घंटे में इंदौर से 2 केस ज्यादा यानी 1,681 मामले आए।

PunjabKesari

श्मशानघाटों में नहीं मिल रही लकड़ियां
बात यदि मृत्यु दर की करे तो यह आंकड़ा भी दिन प्रतिदन बढ़ता ही जा रहा है। शहर के कई बड़े श्मशानघाटों पर शवों के अंतिम संस्कार के लिए जगह कम पड़ रही है। लकड़ियों की समस्या आ रही है। परिजनों को अपनी बारी के इंतजार में कतार में खड़े होना पड़ रहा है। कई बार तो देर शाम सूर्यअस्त के बाद ही संस्कार किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

अस्पतालों में सुविधाओं की कमी
राजधानी भोपाल में संक्रमण दर 27% से ज्यादा है। वहीं आस पास के जिलों के मरीज भी भोपाल रेफर किए जाते है यही वजह है कि अस्पतालों में दवाइयों, बेड और ऑक्सीजन की समस्या आ रही है। हालांकि सरकार इसके लिए लगातार प्रयास कर रही है। 


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static