बीजेपी social media पर चला रही है कैंपैन, रखी जा रही है हर पोस्ट पर नजर

6/24/2022 11:39:51 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में कांग्रेस और बीजेपी नेता नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) में कूद गए हैं। इसके लिए इलेक्शन कैंपेन (election campaign) अब जोर पकड़ता जा रहा है। सभी दल के प्रत्याशी गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले घूमकर अपने लिए समर्थन जुटा रहे हैं, तो वही अलग-अलग पार्टियों द्वारा बनाए गए मीडिया सेंटर (media centre) से भी सोशल मीडिया (social media) पर एक्शन वार लड़ा जा रहा है।

सोशल पोस्ट पर बीजेपी रख रही है नजर

बीजेपी (bjp) द्वारा शहर के पड़ाव इलाके में स्थित एक निजी होटल बाकायदा सोशल मीडिया सेंटर रूम अलग से बनाया गया है। जहां भाजपा की आईटी सेल (IT Cell team of bjp) की टीम द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर चल रही अपडेट पर नजर रख रही है और BJP के समर्थन में सोशल मीडिया पर लगातार कैंपियन किया जा रहा है। इतना ही नहीं डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को समय से खबरें पहुंचाने के लिए यहां इंतजाम किया गया हैं।

सोशल मीडिया की हर पोस्ट पर पार्टी की नजर

इसके साथ ही बीजेपी (bjp) के आयोजन नेताओं के आगमन और अन्य कार्यक्रमों से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी मीडिया हाउस तक पहुंचाई जा रही है। जिससे भाजपा को लगातार कवरेज मिले और सोशल मीडिया पर चल रहे वार में भाजपा पहले पायदान पर खड़ी नजर आए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News