बॉस ने जूनियर वर्कर से जबरदस्ती बनाए संबंध, फिर करने लगा ब्लैकमेल...लड़की ने उठाया ये कदम

3/20/2024 5:28:52 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर की गांधीनगर थाना पुलिस की शरण में पहुंची एक युवती ने अपनी ही कंपनी के एक सीनियर के विरुद्ध दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार युवती की सगाई भी हो चुकी है।

PunjabKesari

इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता को उसी की कंपनी के एक सीनियर ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। वैसे पीड़िता को फैजान 2021 से परेशान कर रहा था जिसके विरुद्ध पीड़िता ने अपने रिश्तेदारों की मदद से रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कारवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 25 वर्षीय यह युवती टेली परफॉर्मेंस कंपनी में काम करती थी जहां उसी के बॉस ने उसे अपना शिकार बनाया। युवती कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर काम कर रही थी। इसके बाद पीड़िता को वर्ष 2023 में फिर आरोपी फैजान ने घर आकर परेशान किया गया। इसके बाद पीड़िता ने अपने पुराने बॉस फैजान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News