कैबिनेट मंत्री कमलेश्वर पटेल का BJP पर बड़ा हमला, बोले- हनी ट्रैप में पूर्व मंत्री, नेताओं के नाम

10/4/2019 1:05:50 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली जिले के प्रभारी मंत्री प्रदीप जैसवाल और ग्रामीण पंचायत विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे और डीएमएफ की बैठक में शामिल हुए। इस दौरान जिलेभर में 386 अधूरे पड़े विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए और नए विकास कार्यो के प्रस्ताव पर मुहर लगाई गई और NH-39 के मरम्मत के लिए भी राशि मंजूर की गई। प्रदेश के ग्रामीण पंचायत विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने बैठक के बाद हनी ट्रैप पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि इसमें कांग्रेस का कोई नेता शामिल नहीं है। भाजपा के जमाने के मंत्री, नेताओं के नाम आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ कथित वीडियो देखें गए हैं, जिनमें चर्चा है कि भाजपा के लोग ही शामिल हैं, जिनके खिलाफ जांच जारी है।

PunjabKesari, Cabinet Minister Kamleshwar Patel, Honeytrap Case, BJP Leader, Officer, Congress, Singrauli, Madhya Pradesh, Punjab Kesari
 

खनिज मंत्री प्रदीप जैसवाल ने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि ‘जिले के विकास कार्यो की पूरी जानकारी लेकर कई नये विकास कार्यों के प्रस्ताव पास किए गए’। उन्होंने कहा कि अवैध उत्खनन की शिकायत हमें भोपाल में कुछ लोगो ने दी है कि सोन नदी के किनारे रेत का अवैध भंडारण किया गया है, जिसके चलते चितरंगी इलाके में बड़ी छापेमारी हुई। कुछ पुलिस के लोग भी अवैध उत्खनन में शामिल हैं और उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

PunjabKesari, Cabinet Minister Kamleshwar Patel, Honeytrap Case, BJP Leader, Officer, Congress, Singrauli, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

वहीं जीतू पटवारी और दिग्विजय के विवादित बयान पर खनिज मंत्री प्रदीप जैसवाल ने कहा कि सभी पटवारियों को रिश्वतखोर कहना उचित नहीं, लेकिन कुछ लोग रिश्वतखोर है। वहीं ग्रामीण विकास पंचायत मत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा की कुछ पटवारी ऐसे हैं, जो सभी को बदनाम कर रहे है और उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News