कार लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, मोहना इलाके में दो अन्य साथियों के साथ वारदात को दिया था अंजाम

10/9/2022 11:15:50 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में 8 दिन पहले आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोहना इलाके में लूटी गई कार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। कार को लूटने वाले एक बदमाश को पकड़ा है। उसने 2 अन्य साथियों के साथ कार को लूटना कुबूल किया है। कार बरामद करने के बाद अब पुलिस लुटेरे के बाकी दोनों साथियों की तलाश कर रही है।

एएसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मोहना निवासी रामेश्वर खटीक टैक्सी ड्राइवर है। वह मोहना के सरदार ट्रैवल्स की टैक्सी चलाता है। 29 सितंबर दोपहर दो लड़के आए और शीतला माता मंदिर दर्शन करने जाने की कहकर कार बुक की। रामेश्वर कार लेकर मोहना से रवाना हुआ था। कार घाटीगांव स्थित काली माता मंदिर पहुंची, तभी बदमाश ने कट्‌टा तान दिया। उन्होंने उसके हाथ-पैर बांधे और जंगल में कुछ दूर ले जाकर फेंक दिया। उन्होंने जेब में रखे 25 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया था। लेकिन जाते समय उन्होंने उसे 100 रुपए दिए। जिससे वह घर तक पहुंच सके। जैसे-तैसे उसने हाथ छुड़ाए और पुलिस के पास पहुंचा था।

पुलिस और क्राइम ब्रांच लुटेरों की तलाश में मुरैना, भिंड, राजस्थान के साथ ही उत्तर प्रदेश में सर्चिंग कर रही थी कि 2 दिन पहले पुलिस टीम को गोहद में एक जगह से CCTV कैमरों के फुटेज मिले थे। इस फुटेज में लूटी गई कार दिख रही थी। उसके बाद क्राइम ब्रांच और पुलिस कार की तलाश में लग गए। पुलिस को फिर सूचना मिली थी कि श्यावरी गांव में कार को देखा गया है। इसके बाद पुलिस तत्काल वहां पहुंची और लूटी गई कार को पकड़ लिया। कार में सवार युवक से पूछताछ में उसकी पहचान उदयवीर गुर्जर निवासी बिजौली पारसेन के रूप में हुई। उससे पूछताछ में पता चला है कि कार को उसने अपने साथी विक्कू वाल्मीकि और एक अन्य की मदद से लूटा था।

अब पुलिस टीम विक्की व उसके साथी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस अफसरों का मानना है कि पकड़े गए लुटेरों से पूछताछ के बाद कुछ अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है। पुलिस का कहना है कि लूटी हुई कार और एक लुटेरे को क्राइम ब्रांच और घाटीगांव थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में दबोचा है। जबकि 2 बदमाशओं की तलाश की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News