Fraud: कार शोरूम मैनेजर दीपेश सिन्हा ने खेला लाखों का खेल, ऑडिट से सामने आई सच्चाई, जानिये क्या है पूरा मामला

5/28/2022 7:05:41 PM

अम्बिकापुर (जयप्रकाश एक्का): मनेन्द्रगढ़ रोड स्थित कृष्णा हुंडई शोरूम के जनरल मैनेजर पर लाखों रुपये की ठगी का आरोप लगा है। सरगुजा संभाग के सबसे बड़े शोरूम ब्रांच कृष्णा हुंडई अंबिकापुर के जनरल मैनेजर दीपेश सिन्हा ने कोरोनाकाल से अब तक कपनी को लाखों रूपये का चुना लगाकर फरार हो गया है। दरसअल अंबिकापुर के कृष्णा हुंडई शोरूम में दीपेश सिन्हा 14 साल से जनरल मैनेजर के पद पर काम कर रहा था।

PunjabKesari

ऑडिस से हुआ खुलासा  

कम्पनी को मैनेजर दीपेश सिन्हा पर इतना भरोसा हो गया था कि बीते दो सालो में नए वाहनों और पुराने वाहनों की डिलीवरी स्टॉक सही होने की जानकारी जनरल मैनेजर के द्वारा कही जाती थी। लेकिन हाल ही में हुए कम्पनी के ऑडिट से जनरल मैनेजर की ठगी का पर्दाफाश उजागर हुआ है। कंपनी ने जब अंबिकापुर के नए वाहन सहित पुराने वाहनों का मिलान किया तो शोरूम में एक भी वाहन नहीं थे।

PunjabKesari

फरार आरोपी दीपेश सिन्हा की तलाश जारी 

इधर शोरूम से आरोपी मैनेजर ने कैश लेनदेन कर 8 नए और 40 पुराने वाहनों को ग्राहकों से साठगांठ कर कम कीमत के दामों बेच दिया है। जिसका अधिकार मैनेजर को नहीं था। कृष्णा हुंडई के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय मोदी ने अंबिकापुर के गांधीनगर में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस में कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। इसके साथ ही इसमें सलिप्त कर्मचारियों की जांच भी की जा रही है। बहरहाल जनरल मैनेजर के द्वारा दिए गए हुंडई कंपनी के कई ऐसे वाहन हैं, जो बिना रजिट्रेशन के चल रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News