स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं

Friday, Oct 18, 2024-04:44 PM (IST)

बैतूल। (विनोद पातरिया): मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। शुक्रवार को बैतूल बाजार थाना क्षेत्र में स्कूल जाने वाली दो छात्राओं को नशीले पदार्थ से बेहोश कर बाइक से अगवा करने की कोशिका का मामला सामने आया है। बैतूल बाजार थाना पुलिस की कथित सतर्कता की पोल खुल रही है। जिले के बैतूल बाजार थाना क्षेत्र में स्कूल की दो छात्राओं पर बेहोशी की दवा डालकर अगवा करने का प्रयास किया गया। छात्राओं को रास्ते में जब अनहोनी का अहसास हुआ तो चलती बाइक से कूद गईं। दोनों छात्राएं घायल हुई हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 एएसपी कमला जोशी से मिली जानकारी के अनुसार बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सोहागपुर की छात्राएं कंचन और अंकिता बैतूलबाजार कन्या स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ती हैं। स्कूल आने के लिए शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे वे पैदल बैतूल-नागपुर हाइवे पर आ रहीं थीं। इस दौरान एक युवक रास्ते में मिला और बाइक पर स्कूल छोड़ने की बात कहने लगा और दोनों छात्राओं पर एक पाउडर डाल दिया, बाइक पर बैठते ही छात्राएं बेसुध हो गईं। 

PunjabKesariबाइक चालक उन्हें बैतूल बाजार की ओर लेकर जा रहा था। रास्ते में छात्राओं को होश आने पर अहसास हुआ कि उन्हें कहीं और ले जाया जा रहा है। उन्होंने बाइक चालक से रोकने के लिए कहा लेकिन उसने बाइक नहीं रोकी तो दोनों उस पर से कूद गईं। बाइक से कूदने के कारण दोनों घायल हो गई हैं, बाइक चालक मौके से भाग गया। राहगीरों ने छात्राओं को घायल देखा तो रास्ते से गुजर रही एंबुलेंस को रोककर उनका प्राथमिक उपचार कराया। छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News