छेड़छाड़ से परेशान एक छात्रा ने की आत्महत्या,जानिए क्या है पूरा मामला

Saturday, Oct 05, 2024-10:44 AM (IST)

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आने वाले इंदार थाना क्षेत्र में खतोरा गांव में छेड़छाड़ से भयभीत एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है, छात्रा ने उपचार के दौरान शुक्रवार को दम तोड़ दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 साल की छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ती थी गुरुवार की सुबह छात्रा अपनी छत पर गई हुई थी, उस दौरान पड़ोस के मकान में किराए से रहने वाले युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। जिससे छात्रा डर गई और घर में रखी फसल में डालने वाली जहरीली दवा पीली परिजन छात्रा को बदरवास के अस्पताल ले गए।

 यहां पर से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, शुक्रवार को छात्रा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने आए एक युवक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी बेटी के चीखने की आवाज सुनकर छत पर परिजन गए थे। लेकिन तब तक युवक भाग गया था नीचे आकर देखा तो घबराई बेटी ने जहरीली दवा पी ली थी। 

उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है,आरोपी युवक विदिशा जिले का रहने वाला बताया जा रहा है,जो किराए के मकान में खतौरा क्षेत्र में रहने आया था इंदार थाना पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है और परिजनों के बयान ले रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News