BJP नेता शशांक पांडे पर मामला दर्ज, पत्नी ने लगाए मारपीट के आरोप

10/8/2022 4:02:48 PM

पीथमपुर(लोकेश राठौर): प्यार, इश्क और मोहब्बत और बाद में शादी...अक्सर देखने में आता है कि जिस प्रेमिका को पाने के लिए प्रेमी बड़े बड़े वादे करता है जीने मरने की कसमें खाता है जैसे ही शादी होती है उसके बाद वहीं प्रेमिका बोझ लगने लगती है। और फिर सिलसिला शुरु होता है मारपीट, प्रताड़ना और अत्याचार का...। कुछ ऐसा ही मामला पीथमपुर उद्योग क्षेत्र के सेक्टर 1 थाना अंतर्गत देखने को पीथमपुर के भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारी सदस्य शशांक पांडे ने महू की एक युवती को अपने प्यार के झांसे में लेकर शादी कर ली। शादी के कुछ साल बीत जाने के बाद भाजपा नेता शशांक पांडे ने अपनी जान से ज्यादा चाहने वाली प्रेमिका यानी शशांक की पत्नि मानशी पांडेय को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया था। माता पिता की इज्ज़त को देखते हुए पीड़िता मानसी पांडे अपने पति शंशाक द्वारा किये जा रहे अत्याचार लगातार सहन करती रही। लेकिन जब जुल्म की इंतहा हो गई तो हाल ही में पत्नी ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

PunjabKesari

मीडिया से चर्चा करते हुए पीड़िता ने बताया कि तीन दिन पूर्व बेटी समाया का जन्मदिन था और मेरे पति ने केक ऑर्डर करने को कहा था। पति के कहे अनुसार केक ऑर्डर भी किया केक का डिजाइन उन्हें पसंद नहीं आया और मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में मानसी को आंख व सिर पर चोटे आई है। करीब रात 2 बजे मानसी ने अपने पति शशांक पांडे के खिलाफ़ पीथमपुर सेक्टर 1 में आवेदन दिया और पुलिस ने आवेदन के आधार पर 323 294 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

PunjabKesari

पीड़िता का कहना है कि पति द्वारा मुझ पर घर से रुपये लाने का दबाव बनाते है और मेरे माता पिता ने इन्हें लाखों रुपये दिए भी है। आज शशांक द्वारा पीड़िता के घर आकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ़ एक और आवेदन दिया महू पुलिस को दिया है। अब देखना यह होगा कि इस आवेदन पर पुलिस भाजपा नेता पर क्या कार्यवाही करती है? वही इस पूरे मामले में परिजन का कहना है कि पति पत्नी की लड़ाई में कही वो की भूमिका तो नहीं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News