दोस्ती, प्यार और विश्वास का कत्ल! लंबी रिलेशनशिप के बाद प्रेमी ने दूसरी जाति की कहकर छोड़ दिया...

7/31/2021 7:29:45 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): होशंगाबाद में एक युवक ने अपनी कॉलेज की दोस्त को प्यार के जाल में ऐसा फंसाया कि पहले प्यार का ढोंग रचा, बाद में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। फिर उसे जाति सूचक शब्द बोलकर भगा दिया। अब पीडित लड़की पुलिस की शरण में पहुंची और धोखेबाज युवक आरोपी के खिलाफ ब्लातकार की एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।

PunjabKesari

दरअसल, इटारसी के रहने वाले अक्षत जयसवाल पिता रूप सिंह जसवाल ने वहीं की रहने वाली अपनी कॉलेज की दोस्त को प्यार में फंसाकर इटारसी द पार्क होटल में ले गया। जहां उसने कोल्डड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिला कर बलात्कार किया।

PunjabKesari

इस दौरान आरोपी युवक ने लड़की के वीडियो और फोटो भी बनाएं। जब युवती ने थाने में शिकायत करने की बात कही  तो उसने शादी का आश्वासन दिया और शादी का झांसा देकर लिविंग रिलेशन में रहते हुए शारिरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया और जातिसूचक शब्दों का उपयोग करते हुए अपमानित करने लगा। महिला थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा ने बताया कि इटारसी की रहने वाली युवती ने महिला थाने में आकर इटारसी निवासी अक्षत जायसवाल के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। मामले में पीड़िता ने 26 जुलाई 21 को होशंगाबाद महिला थाना में आकर रिपोर्ट लिखवाई थी और महिला थाने में  376 (2) (N), 506, SC/ST के तहत मामला पंजीबद्ध किया, अभी आरोपी फरार है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News